The Northman Full Movie Hindi Download HD 1080p by Filmyzilla

नमस्कार दोस्तों। इस आर्टिकल में हम 2022 के अप्रैल महीने में रिलीज हुई The Northman movie की बात करेंगे। इस आर्टिकल में हम लोग The Northman मूवी की बात करेंगे की हम लोग किस तरह से इस मूवी को ऑनलाइन देख सकते हैं और Ultra HD Quality में डाउनलोड कर सकते हैं। इस फ़िल्म को रिलीज हुए लगभग एक महीने हो चूका हैं, तो इस फ़िल्म का 4K UHD(Ultra HD) फाइल भी इजीली अवेलेबल हो चुका है। क्योंकि ये फ़िल्म पहले सिर्फ सिनेमाघरों पर दिखाया गया था, लेकिन कुछ दिन पहले इसको Online Platforms में टेलिकास्ट क्या गया है, तो वहाँ से इस फ़िल्म का 4K Version को Extract करके अवेलेबल कर दिया गया हैं। उस फाइल के जरिये इस फ़िल्म को डाउनलोड करने का सही तरीका हम आपको सीखा देंगे।। जहाँ से हम उसे फ्री में डाउनलोड करके देख सकते हैं। तो इस आर्टिकल में हम लोग देखेंगे कि आप किस तरह इस प्रेम को डाउनलोड करके देख सकते हो, वो भी Full HD Quality में। आप चाहे तो इसे Dolby Atmos Audio Experience के साथ भी डाउनलोड कर सकते हैं,  जिसका टोटल साइज 24GB होगा।

The Northman Movie Download

  The Northman एक Action Adventure मूवी है, जो कि आज के तारीख से लगभग एक महीने पहले रिलीज हुआ है।  इस फ़िल्म में ये दिखाया गया है कि कैसे एक राजकुमार अपने पिता की हत्या का बदला लेने की कोशिश में लगा रहता है। इस फ़िल्म में हम लोगो को लीड कास्ट में Alexander Skarsgård को देखने को मिलता है, जो कि Northman का किरदार निभाता है।

About The Northman Movie

  The Northman फ़िल्म 2022 साल के 22 अप्रैल को रिलीज हुआ था। और ये फ़िल्म Global Release से पहले 28th March को Rigoletto Cinema मैं दिखाया गया था। फ़िल्म में हम लोगो को लीड कास्ट में Alexander Skarsgård के साथ Nicole Kidman को भी देखने को मिले हैं। और इस फ़िल्म का Main Theme है बदला जो कि एक राजकुमार अपने पिता के हत्यारों से लेना चाहता है। तो आइए देखते हैं फ़िल्म की स्टोरीलाइन और रिव्यूज के बारे में।

The Northman Movie Review

Movie NameThe Northman
LanguageEnglish
GenreAction, Adventure, Drama
CastAlexander Skarsgård Nicole Kidman Claes Bang Anya Taylor-Joy Ethan Hawke Björk Willem Dafoe
DirectorRobert Eggers
MusicRobin Carolan Sebastian Gainsborough
ReleaseMarch 28, 2022 (Rigoletto Cinema) April 22, 2022 (United States)
Budget$70–90 Million
Box Office$64.1 Million

 The Northman एक Action Adventure फ़िल्म है, जहाँ पर ये दिखाया गया है कि कैसे एक राजकुमार अपने पिता की हत्या का बदला लेने की कोशिश में लगा रहता है, बहुत परेशानी है और ताकतवर दुश्मनों के साथ सामना होने के बाद भी वो अपने लक्ष्य पर टिका रहता है।  इस फ़िल्म में Alexander Skarsgårdके साथ Alia Bhatt और Nicole Kidman भी है। इस फ़िल्म की स्टोरी संबंधित बाकी बातें जानने के लिए आपको इस फ़िल्म को देखना पड़ेगा। अभी हम आपको दिखाएंगे कि अब कैसे इस फ़िल्म को 4K Ultra HD Quality में डाउनलोड कर सकते हैं। तो चलिए ज्यादा समय बर्बाद न करके देखते हैं कि हम इस फ़िल्म को कैसे Ultra HD Quality में डाउनलोड कर सकते हैं –

Disclaimer

पाइरेसी वेबसाइट से मूवीज़ डाउनलोड करना गैरकानूनी है, हम आपको यही सलाह देंगे  कि आप अपने नजदीकी सिनेमाघर में जाकर इस फ़िल्म का मज़ा उठाएं।

Downloading Movies from Piracy Websites is illegal, We would advise you to enjoy this movie by visiting your nearest theatre.

The Northman 4K 2160p Movie Download – Tamilrockers

हम सभी जानते हैं कि ऑनलाइन मूवी पाइरेसी में अगर किसी वेबसाइट का नाम सबसे पहले आए तो वो है तमिलरॉकर्स। ये फ़िल्म 2009-2010 से सारे मूवी प्रोड्यूसर्स के नाक में दम करके रखी है। कोई भी मूवी रिलीज होने के तुरंत बाद ही तमिलरॉकर्स के जरिये लोगों तक फ्री में पहुँच जाती है।  The Northman फुल मूवी डाउनलोड (The Northman Full Movie Download) के लिए आप लोग Google पे ‘Tamilrockers’ सर्च कीजिए। उसके बाद, वहाँ से तमिल रॉकर्स की ओरिजिनल वेबसाइट को ढूंढने के बाद अब वहाँ से इस मूवी को डाउनलोड कर सकते हैं। लेकिन ऐसे डाउनलोड करने में आप लोगों को परेशानी होगी इसलिए नीचे दिए गए तरीके का इस्तेमाल करें। इसके जरिए आप Directly गूगल ड्राइव में इस फ़िल्म को डाउनलोड कर सकते हैं।

Read Also: 777 Charlie Full Movie Download HD 1080p by Filmywap

The Northman 4K 2160p UHD Movie Download – GDrive

अब हम लोग आपको The Northman फुल मूवी 4K 2160p भी डाउनलोड करने का बेस्ट तरीका दिखाएंगे। जहाँ से आप इस फ़िल्म को Google Drive के जरिए डिडक्ट, अपने फ़ोन या फिर लैपटॉप पे डाउनलोड कर सकते हैं। हालांकि ये तरीका भी गैरकानूनी है इसलिए हम आप इसको हम इसको डाइरेक्टली आपके साथ शेयर नहीं कर सकते हैं। इस फ़िल्म का टोटल डाउनलोड करने के लिए आपको गूगल पर The Northman mkvcinemas सर्च कर लेना और आपको वहाँ से The Northman का एकदम Google Drive File आपको मिल जायेगा। वहाँ से आप The Northman मूवी को 480p, 720p, 1080p या फिर 2160p UHD क्वालिटी में डाउनलोड कर सकते हैं, एकदम फ्री में।

हम आशा करते हैं कि इस आर्टिकल The Northman (2022) 2160p 1080p 720p 480p UHD Movie Download से आपको काफी मदद मिली होगी। और भी नए नए फ़िल्म को डाउनलोड करने के लिए और जानकारी के लिए आप हमारे वेबसाइट को फॉलो कीजिए। अभी के लिए अलविदा।

Leave a Comment

Top