Prithviraj Full Movie HD Download by Filmyzilla 1080p

नमस्कार दोस्तों। इस आर्टिकल में हम 2022 के जून महीने में रिलीज होने वाली Prithviraj movie की बात करेंगे। इस आर्टिकल में हम लोग Prithviraj मूवी की बात करेंगे की हम लोग किस तरह से इस मूवी को रिलीज होने के बाद ऑनलाइन देख सकते हैं और HD Quality में डाउनलोड कर सकते हैं। जैसे की आपको पता है कि कोई भी बिज़नेस होने के तुरंत बाद ही ऑनलाइन अवेलेबल हो जाती है। तो ये फ़िल्म भी उसी तरह रिलीज होने के दिन ही इस फ़िल्म का Downloading Instructions हमारी वेबसाइट पर उपलब्ध हो जाएगी, जिसके जरिये इस फ़िल्म को डाउनलोड करने का सही तरीका हम आपको सीखा देंगे।। जहाँ से हम उसे फ्री में डाउनलोड करके देख सकते हैं। तो इस आर्टिकल में हम लोग देखेंगे कि आप किस तरह इस प्रेम को डाउनलोड करके देख सकते हो, वो भी Full HD Quality में।

Prithviraj full movie download

Prithviraj एक ऐतिहासिक ऐक्शन ड्रामा मूवी है, जो कि जून महीने के तीन तारीख को रिलीज होगा। यह फ़िल्म चौहान साम्राज्य के योद्धा पृथ्वीराज चौहान की आत्मकथा पर केंद्रीय करके बनाई जाएगी। फ़िल्म के लीड कास्ट में बॉलीवुड मेगास्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar), साथ में सोनू सूद (Sonu Sood) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) को देखा जाएगा।

About Prithviraj Movie

  Prithviraj फ़िल्म 2022 साल के 3 जून में रिलीज होगा। फ़िल्म में हम लोगो को लीड कास्ट मेंअक्षय कुमार  के साथ मानुषी छिल्लर जी को भी देखने को मिले हैं। और इस फ़िल्म में चौहान साम्राज्य के योद्धा पृथ्वीराज चौहान की आत्मकथा को दिखाया जाएगा। तो आइए देखते हैं फ़िल्म की स्टोरीलाइन के बारे में।

Prithviraj Movie Review

Movie NamePrithviraj
LanguageHindi
GenreDrama, Action, History
CastAkshay Kumar Manushi Chhillar Sonu Sood
DirectorChandraprakash Dwivedi
MusicSanchit Balhara, Ankit Balhara (Score) Shankar–Ehsaan–Loy (Songs)
Release3rd June, 2022
Budget₹300 Crore
Box OfficeN/A

 Prithviraj एक Historical Action Drama फ़िल्म है। इस फ़िल्म में Bollywood Megastar Akshay Kumar मुख्य कैरेक्टर पृथ्वीराज चौहान का किरदार निभा रहे हैं, साथ में मानुषी चिल्लर जिनका कि यह पहली बॉलीवुड फ़िल्म है, तो अभी इनकी एक्टिंग स्किल्स पर लोगों को बहुत उम्मीदें हैं कि ये कैसे अपना किरदार निभा पाती है। इस फ़िल्म में इस फ़िल्म की स्टोरी संबंधित बाकी बातें जानने के लिए आपको इस फ़िल्म को देखना पड़ेगा। बाकी स्क्रीन से लोगों को बहुत उम्मीदें हैं। अभी हम आपको दिखाएंगे कि अब कैसे इस फ़िल्म को Full HD Quality में डाउनलोड कर सकते हैं। तो चलिए ज्यादा समय बर्बाद न करके देखते हैं कि हम इस फ़िल्म को कैसे HD Quality में डाउनलोड कर सकते हैं –

Disclaimer

पाइरेसी वेबसाइट से मूवीज़ डाउनलोड करना गैरकानूनी है, हम आपको यही सलाह देंगे  कि आप अपने नजदीकी सिनेमाघर में जाकर इस फ़िल्म का मज़ा उठाएं।

Downloading Movies from Piracy Websites is illegal, We would advise you to enjoy this movie by visiting your nearest theatre.

Prithviraj 1080p Movie Download – Tamilrockers

हम सभी जानते हैं कि ऑनलाइन मूवी पाइरेसी में अगर किसी वेबसाइट का नाम सबसे पहले आए तो वो है तमिलरॉकर्स। ये फ़िल्म 2009-2010 से सारे मूवी प्रोड्यूसर्स के नाक में दम करके रखी है। कोई भी मूवी रिलीज होने के तुरंत बाद ही तमिलरॉकर्स के जरिये लोगों तक फ्री में पहुँच जाती है।  Prithviraj फुल मूवी डाउनलोड (Prithviraj Full Movie Download) के लिए आप लोग Google पे ‘Tamilrockers’ सर्च कीजिए। उसके बाद, वहाँ से तमिल रॉकर्स की ओरिजिनल वेबसाइट को ढूंढने के बाद अब वहाँ से इस मूवी को डाउनलोड कर सकते हैं। लेकिन ऐसे डाउनलोड करने में आप लोगों को परेशानी होगी इसलिए नीचे दिए गए तरीके का इस्तेमाल करें। इसके जरिए आप Directly गूगल ड्राइव में इस फ़िल्म को डाउनलोड कर सकते हैं।

ऊपर और नीचे दिए गए स्टेप्स को आप 3 जून के बाद ही इस्तेमाल कर सकते हैं।

क्योंकि रिलीज होने के बाद ही इस फ़िल्म का डाउनलोडिंग अवेलेबल हो जाएगा।

Prithviraj 1080p Movie Download – GDrive

अब हम लोग आपको Prithviraj फुल मूवी HD 1080p भी डाउनलोड करने का बेस्ट तरीका दिखाएंगे। जहाँ से आप इस फ़िल्म को Google Drive के जरिए डिडक्ट, अपने फ़ोन या फिर लैपटॉप पे डाउनलोड कर सकते हैं। हालांकि ये तरीका भी गैरकानूनी है इसलिए हम आप इसको हम इसको डाइरेक्टली आपके साथ शेयर नहीं कर सकते हैं। इस फ़िल्म का टोटल डाउनलोड करने के लिए आपको गूगल पर Prithviraj mkvcinemas सर्च कर लेना होगा और आपको वहाँ से Prithviraj का एकदम Google Drive File आपको मिल जायेगा। वहाँ से आप Prithviraj मूवी को 480p, 720p या फिर 1080p HD क्वालिटी में डाउनलोड कर सकते हैं, एकदम फ्री में।

हम आशा करते हैं कि इस आर्टिकल Prithviraj (2022) 480p 720p 1080p HD Movie Download से आपको काफी मदद मिली होगी। और भी नए नए फ़िल्म को डाउनलोड करने के लिए और जानकारी के लिए आप हमारे वेबसाइट को फॉलो कीजिए। अभी के लिए अलविदा।

1 thought on “Prithviraj Full Movie HD Download by Filmyzilla 1080p”

Leave a Comment

Top