किसी के भी WhatsApp  को कैसे देखे आपने फोन पर?

नमशकर दोस्तो आप सबका बहुत बहुत स्वागत है हमारे आजके इस पोस्ट के अंदर दोस्तो आज के इस पोस्ट के अंदर हम आपको बताने वाले है की किस तरह से आप किसी का भी WhatsApp को कैसे आप आपने फोन के अंदर देख सकते है।

दोस्तो कभी कभी हमारे गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड के ऊपर शक होता है, वो किसी दूसरे के साथ बात करती है! लेकिन हम उसको सीधे सीधे नही पुच सकते है। या फिर वो किसी से बात करती है और हुमे उसे देखना होता है।

लेकिन हुमे कोई भी ऐसा तरीका नही मिलता है जिससे हम यह पता कर सकते है की वो किसके साथ क्या कुछ बाते करती है! इसीलिए मे आज आप सबके लिए यह पोस्ट लिख रहा हो जिसके अंदर मे आपको यह बताओगा की किस तरह से आप बाड़े ही आसानी से किसी का भी WhatsApp को कैसे देख सकते है।

किसी के भी WhatsApp को ऐसे देखे:

सिर्फ दोस्तो आपने गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड ही नही कभी कभी हमारे भाई, बेहेन या फिर किसी के WhatsApp को देखना होता है की वो क्या करते है? बिना उनको बताए.. तो इसीलिए अगर आपको भी किसी के WhatsApp को अपने फोन के अंदर आसानी दे देखना है तो मे जो आपको बताता हो उसे ध्यान से समझिएगा।

पहला तरीका:

  • दोस्तो किसी के भी WhatsApp को देखने के लिए जो पहला तरीका होता है वो है QR Code की मदद से। इसके लिए दोस्तो आपके पास उस ब्येकती का फोन आपके पास होना जरूरी है।
  • सबसे पहले तो आपको उनके फोन को लेना है फिर उनके WhatsApp के अंदर जाना है, फिर आपको ऊपर के तरफ कुछ लाइन दिखेगा उसके ऊपर क्लिक करना है।
  • फिर दोस्तो आपको “Link A Device” पर क्लिक करना है, फिर आपको आपने फोन के आदर Chrome Browser को खोलना है और वहाँ आपको web.whatsapp.com यह सर्च करना है।
  • फिर आपके सामने एक QR Code दिखेगा आपके फोन पर और इस कोड को आपको दूसरे वाले फोन से Scan करना है जिसका आप WhatsApp देखना चाहते है। और उसके बाद आप बड़े ही आसानी से उनके Whatsapp को आपने फोन पर देख सकते हो, और उनको उस बात का पता भी नही चलेगा।

दूसरा तरीके:

दोस्तो आब बहुत से लोग आपको बताते है की किसी भी Application के मदद से आप सिर्फ उनके नंबर को डाल के आप उनकी WhatsApp को देख सकते हो, लेकिन दोस्तो यह बिलकुल आपको गलत जानकारी दे रहा है।

क्यूंकी WhatsApp end to end encrypted है, जिसे कोई भी इतनी आसानी से नही चला सकते है आपके Permission के बिना। उम्मीद करता हो की दोस्तो आप समझ गाये होंगे की किस तरह से किसी का भी WhatsApp को देखा जाता है।

Disclaimmer: यहाँ बताए गाये सभी जानकारी सिर्फ Educational Purpose के लिए बताया गया है,हम किसी भी प्रकार के Illegal या Hacking से जुड़ी गलत जानकारी नही दे रहे है।यहाँ बताए गाये सभी जानकारी किसी के भी Privacy को Violate नही करता है।

आज आपने क्या सीखा है?

दोस्तो आज के इस पोस्ट के मदद से मेने आपको बताया है किस तरह से आप किसी का भी WhatsApp को कैसे आप आपने फोन के अंदर देख सकते है। मे उम्मीद करता हो की आपको हमारे बताए गाये जानकारी जरूर पसंद आया होगा। इसे आप आपने दोस्तो के साथ भी शेयर कर सकते है।

Leave a Comment

Top